हॉलीवुड की 20 हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री

हॉलीवुड की 20 हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री

आज आपको हॉलीवुड की 20 सबसे हॉट अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है |आपको बता दे इन अभिनेत्रिओं फिल्मो में एक से बढ़ कर एक हॉट सीन दिए है | ऐसे में ये हॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइन कहाँ सकते है | हमने यहाँ 20 हीरोइन की लिस्ट तैयार की है देखे पूरा आर्टिकल

आपको बता दे हमने यहां हॉलीवुड में 20 सबसे हॉट और खूबसूरत महिलाएं हैं, जिन्होंने इतिहास को गर्म कर दिया है, और सम्मान ठीक वही है जो आपने सोचा था कि वे करेंगे। यह लिस्ट उनकी हॉटनेस और उनके मेल फैन बेस पर आधारित है।हॉलीवुड2022 में सर्व्श्रेस्थ 20 सबसे हॉट अभिनेत्रियों पर एक नज़र डालें।

1. ईवा ग्रीन (Eva Green)

आपको बता दे अपने अद्वितीय उमस भरे लुक के साथ,ईवा ग्रीन “हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों” की किसी भी सूची में शीर्ष स्थान की हकदार हैं। ग्रीन का जन्म और पालन-पोषणफ्रांसमें हुआ था। वह दिग्गज अभिनेत्रीमार्लीन जॉबर्टकी बेटी हैं।

ये हरा भव्य और स्वाभाविक रूप से गहरा गोरा है।रिडले स्कॉटके ऐतिहासिक महाकाव्यकिंगडम ऑफ हेवनमेंजेरूसलमकी रानीसिबलाके रूप में उनकी भूमिका के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है। इसके अलावा,जेम्स बॉन्ड फिल्म कैसीनो रोयालमेंबॉन्ड गर्ल वेस्पर लिंडको चित्रित किया। वह जैसी फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं;डार्क शैडोज़, 300: राइज़ ऑफ़ ए एम्पायर, सिन सिटी: ए डेम टू किल फॉर, साथ ही शोटाइम का हॉरर ड्रामापेनी ड्रेडफुल।

2. एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपकोबता दे कई “सबसे खूबसूरत महिलाओं” की सूची में दिखाई देती है,एंजेलीना जोली हॉलीवुडकी सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक है।एंजेलीना जोलीएक ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हैं जो ब्लॉकबस्टर फिल्मों की “लारा क्रॉफ्ट” श्रृंखला में शीर्षक भूमिका निभाकर लोकप्रिय हो गई हैं।ऑफ-स्क्रीन, जोलीअंतरराष्ट्रीय धर्मार्थ परियोजनाओं में प्रमुखता से शामिल हो गई हैं, विशेष रूप से वे जिनमें शरणार्थी शामिल हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट एक्ट्रेस भी हैं।

3. मेगन फॉक्स (Megan Fox)

आपको बता देमेगन फॉक्सको हर कोई जानता है। उन्होंने 2001 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।फॉक्सफिल्म “द ट्रांसफॉर्मर्स” के समय दुनिया भर में सनसनी बन गई। वह 35 साल की हैं और उन्हें हॉट सिंबल माना जाता है।फॉक्सको दुनिया के सबसे खूबसूरत लोगों में कई बार स्थान मिला है। वह सबसे हॉट हॉलीवुड अभिनेत्रियों में तीसरे स्थान पर हैं। उनकी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों मेंजेनिफरकी बॉडी औरट्रांसफॉर्मर्स 2शामिल हैं।

हॉलीवुड की महानतम महिलाओं में से एक –मेगन फॉक्स टॉप 3के सम्मान में। वह युवा है, वह हॉट अभिनेत्री है, वह बहुत खूबसूरत और बेहद खूबसूरत है।मेगन फॉक्सने दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का ताज पहनाया। 35 वर्षीय फॉक्स को फिल्मों और टीवी की सबसे हॉट लड़कियों में से एक माना जाता है।

4. एलेक्जेंड्रा डैडारियो (Alexandra Daddario)

अब इस लिस्ट में दुनिया की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक एलेक्जेंड्रा डैडारियो को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? एलेक्जेंड्रा डैडारियो एक हॉट अमेरिकी अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 16 मार्च 1986 को न्यूयॉर्क में हुआ था। एक अभिनेत्री के रूप में उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों मेंहॉल पास, टेक्सास चेनसॉ 3 डी, सैन एंड्रियास, बेवॉच, वी समन द डार्कनेसआदि शामिल हैं।

इसके अलावा वहव्हाइट कॉलर, इट्स ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया, ट्रू डिटेक्टिवजैसी कुछ टीवी श्रृंखलाओं में भी दिखाई दी हैं। नई लड़की, आदि। पिछले साल 2021 में, उन्हें अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा टीवी श्रृंखलाद व्हाइट लोटसके लिए व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। निस्संदेह, वह 2022 तक हॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक है।

5. एम्बर हर्ड (Amber Heard) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपको बता दे ये फर्स्ट लुक में वह अपनी जेनरेशन की सबसे मशहूर स्टार लगती हैं। लेकिन,एम्बर हर्डको अभी इतनी ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाई है। वैसे भी, वह हॉलीवुड की शीर्ष 10 सबसे हॉट अभिनेत्रियों में जगह बनाती हैं। हर्ड आकर्षक फिगर वाली एक खूबसूरत महिला है। उसके पास तेजस्वी शरीर है जिस पर एक भी अतिरिक्त पाउंड नहीं है।एम्बर हर्डएक हॉट महिला की बहुत परिभाषा लगती है।

6. गैल गैडोट (Gal Gadot)

आपको बता दे हॉलीवुड कीवंडर वुमनसिर्फ रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ भी है। यह सबसे खूबसूरतइजरायलीमहिला एक अभिनेत्री, मॉडल और निर्माता है।गैल गैडोटको महज 18 साल की उम्र में मिस इज़राइल 2004 का ताज पहनाया गया था। टाइम पत्रिका ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया। और, फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें नंबर पर स्थान दिया। 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की वार्षिक सूची में 3।

7. एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke)

आपको बता दे इस लिस्ट में अबएमिलिया क्लार्क2022 में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। इसमें कोई शक नहीं, वह अभी हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। 2019 में, टाइम पत्रिका ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया।

वही आपको बता देक्लार्क एचबीओ श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्सके भीतर अपनी सफल भूमिका में प्रमुखता से बढ़ीं। भूमिका ने उनकी अंतरराष्ट्रीय पहचान औरचार प्राइमटाइम एमी पुरस्कारनामांकन सहित कई अन्य प्रशंसा अर्जित की।

8. जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपको बता दे हॉलीवुड की ये एक्ट्रेसमस्तिष्कके साथ एकसौंदर्य। प्रतिभा, मस्तिष्क, रूप और मानवता, हाँ यही वह है। जेनिफर लॉरेंस दुनिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं। न केवल सबसे सेक्सी महिला, बल्कि उन्होंने 2022 के लिए सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक को भी स्थान दिया।

9. नताली (Natalie Portman)

आपको बता दे हॉलीवुड की ये एक्ट्रेससुंदर,नताली पोर्टमैनदोहरीअमेरिकीऔरइज़राइलीनागरिकता वाली एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी फिल्मब्लैक स्वानके लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का2011 का ऑस्करजीता। उनका सितारा लगातार बढ़ रहा है। उनकी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों मेंवी फॉर वेंडेट्टा, थोर, क्लोजरऔर नोस्ट्रिंग्स अटैच्डशामिल हैं।पोर्टमैनका करियर लगातार बढ़ रहा है और वह 2022 में कई फिल्मों में दिखाई देंगी। उन्होंने कई प्रकाशनों में हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की सूची बनाई है।

10. एमा स्टोन (Emma Stone)

आपको बता देस्टोननेफीनिक्स, एरिज़ोना मेंवैली यूथ थिएटरके सदस्य के रूप में एक बच्चे के रूप में अभिनय करना शुरू किया, जहां उन्होंने केनेथ ग्राहम के “द विंड इन द विलो” के निर्माण में अपनी शुरुआत की। वह 15 साल की उम्र में अपनी शुरुआती किशोरावस्था के दौरान कई और प्रस्तुतियों में दिखाई दीं।

स्टोन टीवी श्रृंखला ड्राइव की एक कास्ट सदस्य थीं, और उन्होंने कॉमेडी सुपरबैड (2007) में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की। वह हॉलीवुड में नंबर 20 पर सबसे हॉट अभिनेत्रियों की हमारी सूची में शामिल हैं।

11. स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपको बता दे इतने सारे लोगों की राय में,स्कारलेट जोहानसनअब तक की सबसे खूबसूरत और सबसे सेक्सी अमेरिकी महिलाओं में से एक है। निस्संदेहस्कारलेटवर्षों से कई पत्रिकाओं और सैकड़ों प्रकाशनों के कवर पर रही हैं। यही कारण है कि, उसने हॉलीवुड की शीर्ष 20 सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों की हमारी सूची  में स्थान हासिल किया है।

आपको बता देस्कारलेटने कई फिल्मों में वास्तव में आश्चर्यजनक प्रदर्शन और लुभावने काम के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लिया है। उन्होंनेमार्वल कॉमिक सीरीज़ एवेंजर्स में ‘ब्लैक विडो’की शानदार भूमिका निभाई। इसके अलावा, दुनिया भर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जो उन्हें अन्य सभी से अलग बनाती है।
12. एलिजाबेथ ऑलसेन (Elizabeth Olsen)

आपको बता देद एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉनअभिनेत्रीएलिजाबेथने टेलीविजन फिल्महाउ द वेस्ट इज फन टू कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉरसे कई फिल्मों में अपने कौशल को चित्रित किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक,डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्सऑफमैडनेसउनकी आने वाली फिल्मस्कारलेट विचहै।

अमेरिकी मूल की मनोरंजनकर्ताएलिजाबेथ चेस ऑलसेनबचपन में गायन और बैले सीखती हैं, इसके अलावाद एवेंजर्स ऑफ मैरी- केट एंड एशलेजैसी फिल्मों में अभिनय करती हैं। अमेरिकी टीवी और फिल्म अभिनेत्री ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए विभिन्न पुरस्कारों मेंसत्ताईस में से आठ नामांकनजीते।

13. ईजा गोंजालेज (Eiza González)

आपको बता दे 2022 में एक औरबोल्ड हॉलीवुड अभिनेत्रीकोई और नहीं बल्किईजा गोंजालेजहैं। उनके पहले टीवीनाटक लोला… रेज़ उना वेज़ने अन्य कार्यों के लिए नामांकित होने के अलावा अपनी सर्वश्रेष्ठ महिला रहस्योद्घाटन जीता। अभिनेत्री नेएनिमेटेड फिल्म द क्रूड्ससे पसंदीदा कलाकार की उपाधि और आवाज के रूप में किड्स च्वाइस अवार्ड्स भी जीते। इसके अलावा, मैक्सिकन सुंदरता ने 2010 और 2012 में अपने एकल एल्बम जारी किए, जो मल्टी-ब्रांड्स की प्रवक्ता भी रही हैं।
30 वर्षीय अभिनेत्री नेफास्ट एंड फ्यूरियस स्पिन-ऑफ हॉब्स एंड शॉसे लेकरब्लडशॉटऔर आगामीगॉडजिला बनाम कोंगतक फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

14. ओडेया रश (Odeya Rush) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपको बता दे छह भाइयों की इकलौती बहन लेखन की जन्मजात प्रतिभा है, किशोरावस्था से ही मनोरंजन जगत का हिस्सा रही है। वह मूल रूप से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म 12 मई 1997 कोइज़राइलमें हुआ था।लेडीबर्डअभिनेत्री रश के लिए ऑस्कर नामांकित व्यक्ति नेद गिवरके अलावागोज़बंप्सऔरडम्पलिनमें मुख्य भूमिका निभाई। वह सबसे सेक्सी हॉलीवुड अभिनेत्री के अलावा सबसे खूबसूरत इजरायली महिलाओं में भी जानी जाती हैं।
वही आपको बता दे रशटॉमी हिलफिगरजैसे प्रसिद्ध ब्रांडों का हिस्सा रही हैं, विज्ञापनों का अनुमान लगाएं, उन्होंने उसी के लिए मॉडलिंग के रूप में अपना करियर शुरू किया। अभिनेत्री ने 2016 में एक युवा कलाकार पुरस्कार के रूप मेंगूसबंप्सके लिए पुरस्कार जीता, इसके अलावा लेडीबर्ड पुरस्कार सर्किट समुदाय पुरस्कार के रूप में।
15. एना डी अरमास (Ana de Armas)

आपको बता दे उन लोगों के लिए जोक्यूबाकी इस खूबसूरत अभिनेत्रीएना डी अरमासके बारे में नहीं जानते हैं। लेकिन, चिंता मत करो! क्योंकि समय बीतने के साथ आप अरमास के बारे में अधिक जागरूक होने की संभावना रखते हैं |पहली बार उन्होंने 2006 में स्पेनिश फिल्मउना रोजा डी फ्रांसियामें पेशेवर शुरुआत की।

जब उन्हें अपनी पहली हॉलीवुड फिल्मनॉक नॉकमें अभिनय किया गया था, जहां उन्होंने अपने शानदार लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। तब से वह कई प्रमुख फिल्मों में दिखाई दी हैं जैसे;एक्सपोज़्ड, हैंड्स ऑफ़ स्टोन एंड वॉर डॉग्स। उनकी सबसे बड़ी भूमिका बहुप्रतीक्षित फिल्म “ब्लेड रनर 2049” में जॉय के रूप में आती है। एक हॉट महिला, उत्कृष्ट रूप से आत्मविश्वास से भरी अब हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाती है।

16. मैरियन कोटिलार्ड (Marion Cotillard)

हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट मेंमैरियन कोटिलार्डटॉप 10 में हैं। कोटिलार्ड एक फ्रांसीसी अभिनेत्री हैं |आपको बता दे पिछले कुछ वर्षों में हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। वह अब दुनिया भर में प्रसिद्ध है और इस पीढ़ी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

उन्होंने फिल्मइंसेप्शनमें अभिनय किया।मिडनाइट इन पेरिसऔरपब्लिक एनिमीजजैसी अन्य फिल्मों को बहुत पसंद किया गया था। वह हाल ही में फिल्मफ्रॉम द लैंड ऑफ द मूनमें नजर आई थीं। उनकी फिल्म,ला वी एन रोजने उन्हें ऑस्कर दिलाया, जिसने उन्हें एक फ्रांसीसी फिल्म के लिए ऑस्कर जीतने वाले पहले व्यक्ति के रूप में इतिहास बनाने की अनुमति दी।

17. मिला कुनिस (Mila Kunis) (हॉलीवुड की 20 हॉट अभिनेत्री)

आपको बता दे एक प्रतिभाशाली मिलिना“मिला” मार्कोवना कुनिसका जन्म चेर्नित्सि, यूक्रेन, यूएसएसआर (अब स्वतंत्र यूक्रेन) में एक यहूदी परिवार में हुआ था। 38 वर्षीय अभिनेत्री को कई पत्रिकाओं और मीडिया ने हॉलीवुड की सबसे हॉट हस्तियों में से एक के रूप में चित्रित किया है। उनकी सबसे उल्लेखनीय फिल्मों मेंब्लैक स्वान, फ्रेंड्स विद बेनिफिट्सऔरफॉरगेटिंग सारा मार्शलशामिल हैं।

आपको बता दे कुमिस का करियर लगातार बढ़ रहा है और वह 2022 में कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी हॉटनेस ने यूएसमरीन कॉर्प्स सार्जेंटको उन्हें YouTube के माध्यम से डेट पर जाने के लिए प्रेरित किया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।

18. मार्गोट रोबी (Margot Robbie)

आपको बता दे हॉलीवुड में सबसे तेजी से उभरता हुआ सितारा,मार्गोट रोबीएकऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्रीऔर फिल्म निर्माता है। अभी वह 31 साल की हैं, लेकिन टाइम पत्रिका ने उन्हें दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक बताया है। इसके अलावा फोर्ब्स नेरॉबीको टॉप 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल किया है।

कई फिल्मों और टेलीविज़न शो में दिखाई दिए, रॉबी ने कई पुरस्कारों के लिए नामांकित होने के साथ-साथ जीता भी है। वह वहां की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। उसने खुद को हॉलीवुड में सबसे प्रमुख चेहरों में से एक के रूप में स्थापित किया है।
19. ओलिविया वाइल्ड (Olivia Wilde)

आपको बता दे अभिनेत्री और फैशन मॉडल,ओलिविया जेन वाइल्डहॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वाइल्ड कई टेलीविजन शो और व्यावसायिक फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उन्होंने प्रसिद्ध लेखकऑस्कर वाइल्डसे अपना अंतिम नाम “वाइल्ड” चुना। वह 2010 में PETA की सबसे सेक्सी सेलिब्रिटी थीं। उनकी सबसे उल्लेखनीय फिल्मों मेंद चेंज-अप, इन टाइमऔरट्रॉन लिगेसीशामिल हैं।

आपको बता देओलिविया वाइल्डमजाकिया, सुंदर और पूरी तरह से जमीन से जुड़ी महिला हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन सी भूमिका निभा रही है, वह अंतर्निहित संभावना चमकती है। वह पिछले कुछ वर्षों में एक वास्तविक हॉलीवुड स्टार बन गई हैं। वह एक हॉट एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों के लिए स्ट्राइप भी किया है।

20. अबीगैल ब्रेस्लिन (Abigail Breslin)

आपको बता दे सबसे प्रमुख प्रमुख बालअभिनेत्री, अबीगैल ब्रेस्लिनअबसुंदरताऔरहॉटनेसका एक पूरा पैकेज है। न्यूयॉर्क शहर में जन्मे और पले-बढ़े ब्रेस्लिन यहूदी मूल के हैं। उनका नाम संयुक्त राज्य अमेरिका की दूसरी प्रथम महिलाअबीगैल एडम्सके नाम पर रखा गया है। अकादमी पुरस्कार-नामांकन के अलावा, वह अपनी पीढ़ी के सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी अद्वितीय और करिश्माई प्रतिभा ने कॉमेडी और ड्रामा दोनों में उनकी बहुमुखी भूमिकाओं में योगदान दिया है।

bollywoodstory

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood Story

Bollywood Story · पीली साड़ी में दिलकश लग रही हैं अनुपमा परमेश्वरन;फैंस को उनका नया अवतार काफी · शेखा महरा, द दुबई प्रिंसेस – बायो, नेट .

小額貸款金融網

無需提供任何收入證明文件,最長可以高達72個月借款期,官網https://www.special-bank.com/,想借錢就借,辦理手續簡單輕鬆借錢。

不管你徵信如何,不需要抵押,也可以輕鬆借到錢,點擊宜蘭借錢,最快當天就可以放款到帳,解決你的資金困難問題。